नासिक में डीआरडीओ परिसर में दूसरी बार दिखा ड्रोन, जांच शुरू

0 120

मुम्बई: नासिक में रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (डीआरडीओ) कार्यालय के पोस्ट नंबर दो के पास शनिवार शाम को करीब सात बजे दूसरी बार ड्रोन देखा गया। इसकी शिकायत डीआरडीओ के सुरक्षाकर्मी ने रविवार को आडगांव पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध दर्ज करवाई है। इससे पहले 25 अगस्त को रात करीब 10 बजे आर्टिलरी सेंटर इलाके में एक ड्रोन देखा गया था।

नासिक में डीआरडीओ कार्यालय कुल 9 किलोमीटर क्षेत्र में फैला है। इसके कुछ किमी की दूरी पर एचएएल और ओजर एयरपोर्ट का क्षेत्र है। पोस्ट नंबर दो के पास शनिवार शाम को करीब सात बजे दूसरी बार ड्रोन देखा गया। इसलिए नासिक पुलिस कमिश्नरेट ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और मामले की जांच स्थानीय पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच, एटीएस और एटीबी को सौंप दी है।

पिछले महीने 25 अगस्त को रात करीब 10 बजे गांधीनगर में कॉम्बैट आर्मी एविएशन ट्रेनिंग स्कूल के आसपास ड्रोन उड़ाया गया था। इसके बाद भी अज्ञात ड्रोन उड़ाने वाले के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया गया था, लेकिन अभी तक जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है। आडगांव पुलिस स्टेशन की टीम इस मामले की गहन छानबीन कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.