Droupadi Murmu Dehradun Visit: सोमवार को देहरादून पहुंचेंगी NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू, स्वागत की तैयारियों में जुटी बीजेपी

0 260

देहरादून: भाजपा संगठन ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के देहरादून दौरे की तैयारी शुरू कर दी है. कल यानि सोमवार को द्रौपदी मुर्मू देहरादून आएंगी, जिसके चलते जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर द्रौपदी मुर्मू के स्वागत की भव्य तैयारी की जा रही है. द्रौपदी मुर्मू भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद और धामी सरकार के मंत्रियों और विधायकों से मुलाकात करेंगी और राष्ट्रपति चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत करेंगी।

इसके अलावा सोमवार को भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक भी बुलाई गई है, जिसमें पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा होगी साथ ही हैदराबाद में हुई राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक में कई फैसले लिए गए. मदन कौशिक की अध्यक्षता में कल की बैठक में। इसकी जानकारी पार्टी पदाधिकारियों को भी दी जाएगी। धामी सरकार के 100 दिन पूरे होने के बाद राज्य में पार्टी की गतिविधियों को लेकर भी कई अहम फैसले लिए जाएंगे. आपको बता दें कि धामी सरकार में कई अहम पदों पर नियुक्तियां होनी हैं, जिस पर पार्टी पदाधिकारियों की नजर है. कल होने वाली अहम बैठक में पदधारियों की नियुक्ति को लेकर भी मंथन हो सकता है.

आपको बता दें कि एनडीए ने आदिवासी नेता द्रौपदी मुर्मू को उनके सामाजिक योगदान को देखते हुए राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है. वहीं विपक्ष ने यशवंत सिन्हा को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया है. राष्ट्रपति चुनाव 18 जुलाई को होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.