एल्विश यादव ने यूट्यूब को कहा अलविदा, बोला मेरे लिए प्रार्थना करो

0 46

नोयडा (Noida)। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर (Bigg Boss OTT 2 winner) और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. कभी अपने विवादों (Elvish Yadav controversies) को लेकर तो कभी एल्विश अपने सोशल मीडिया पोस्ट (Elvish Yadav vlogs) को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वो अपने व्लॉग के जरिए भी फैंस से जुड़े रहते हैं पर हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसको लेकर उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं. एल्विश ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में कहा है कि वो व्लॉगिंग छोड़ रहे हैं.

यूट्यूबर एल्विश यादव हमेशा अपने व्लॉग्स के जरिए चर्चा में रहते हैं। यही वजह है कि वह बिग बॉस ओटीटी 2 में आए और इसके विनर भी बने। इस शो के बाद एल्विश के कई गाने, शोज आए हालांकि उन्होंने व्लॉग्स भी जारी रखे। कई बार वह अपने व्लॉग्स के जरिए विवाद में भी फंस जाते हैं। लेकिन अपने लेटेस्ट व्लॉग में एल्विश ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर उनके फैंस भी हैरान हैं। एल्विश ने व्लॉगिंग छोड़ने की बात कही है।

क्यों नहीं बनाएंगे व्लॉग
इससे पहले कि आप सोचें कि वह हमेशा के लिए व्लॉगिंग छोड़ रहे हैं तो ऐसा नहीं है। हां, लेकिन वह इससे छोटा ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने इसकी वजह भी बताई है। दरअसल, एल्विश कहते हैं कि यहां उनकी व्लॉगिंग की जर्नी खत्म नहीं हो रही है। लेकिन वह अगले 2 दिन यूट्यूब से दूर रहेंगे और कोई व्लॉग अपलोड नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि उनके कुछ हेल्थ से रिलेटेड दिक्कतें हैं तो वह खुद को टाइम देना चाहते हैं।

फैंस से बोले प्रार्थना करो
वह बोलते हैं, ‘कुछ हेल्थ की दिक्कतें हैं। अभी मुझे यूट्यूब छोड़ना पड़ेगा। ज्यादा दिन के लिए नहीं शायद 2-3 दिन के लिए। क्या पता वो भी ना छोड़ना पड़े। मुझे ऑल द बेस्ट कहो और मेरे लिए प्रार्थना करो कि सब ठीक हो।’ अब एल्विश ने क्लीयर तो नहीं किया कि उन्हें दिक्कत क्या है, लेकिन फैंस उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं। वहीं किसी ने लिखा कि आपको बहुत मिस करेंगे और आशा है आप जल्दी वापस आओ।

एल्विश ने 29 अप्रैल को वीडियो अपलोड किया था लास्ट तो अब देखते हैं कि वह कब तक वापसी करते हैं। हालांकि इंस्टाग्राम पर वह एक्टिव हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह कैजुअल आउटफिट पहने शीशे के सामने फोटो क्लिक कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.