RCB के खरीदने पर फाफ डु प्लेसिस ने CSK प्रशंसकों को भेजा इमोशनल मैसेज

0 332

दक्षिण अफ्रीका के स्टार फाफ डु प्लेसिस ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों को एक भावनात्मक संदेश दिया, जब 4 बार के इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन के साथ उनके एक दशक लंबे संबंध समाप्त हो गए। फाफ डु प्लेसिस को सीएसके की प्रतिद्वंद्वी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने IPL 2022 मेगा नीलामी के पहले दिन 7 करोड़ रुपये में खरीदा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10 खिलाड़ियों की सूची से फाफ डु प्लेसिस को 7 करोड़ रुपये में खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बोली स्पर्धा को रोक दिया गई है . CSK के FANS इस खबर से काफी नाखुश नजर आ रहे है , क्योकि फाफ डु प्लेसिस ना सिर्फ एक महान बल्लेबाज है वह एक बेहतरीन फिल्डर भी है . ऐसे में उन्होने अपने FANS के लिए एक Tweet कर सदेंश भेजा है जिसमें उन्होने लिखा है .”मैं सिर्फ चेन्नई, प्रशंसकों, कर्मचारियों, प्रबंधन और खिलाड़ियों को धन्यवाद कहने के लिए एक त्वरित वीडियो संदेश देना चाहता था, इसके लिए एक टीम के साथ एक दशक हो गया है,” फाफ डू प्लेसिस ने सीएसके द्वारा साझा किए गए एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा। मुझे लगता है कि मेरे लिए धन्यवाद कहना वास्तव में महत्वपूर्ण है। मैंने वास्तव में अपने समय का बहुत आनंद लिया है। मैं हर किसी को याद करूंगा।लेकिन जैसे ही एक दरवाजा बंद होता है, एक नया खुलता है और वह महान अवसरों के साथ आता है। मैं CSK और उनके Fans को दिल से धन्यवाद देता हुं .

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.