सोनाली की मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग करेगा परिवार

0 189

नई दिल्ली: सोनाली फोगाट मौत मामले में परिवार वालों का कहना है कि वे हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करेंगे और मामले में सीबीआई जांच की मांग करेंगे। इससे पहले परिवार की तरफ सोनाली के बहनोई कुलदीप बिश्नोई ने गुहार लगाई थी कि यह केस सुशांत सिंह राजपूत केस की तरह न रह जाए।

सोनाली फोगाट मौत मामले में गोवा पुलिस अभी तक पीए सुधीर सांगवान समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि, 25 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। गोवा पुलिस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर चुकी है। सोनाली के परिवारवालों ने पहले कहा था कि वो गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट हैं लेकिन, अब परिवारवालों ने बयान दिया है कि वो हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करेंगे और उनसे सीबीआई जांच की मांग करेंगे।

इससे पहले शनिवार को सोनाली फोगाट के परिवारवालों ने कहा कि “हम नहीं चाहते कि यह मामला सुशांत सिंह राजपुर की मौत की तरह चले। परिवार अभी भी मानता है कि उसकी हत्या की गई थी। रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ड्रग्स दिया था जो अभी तक बाहर हैं। मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। यह मामला नशीली दवाओं के कब्जे या नशीली दवाओं के सेवन के बारे में नहीं है। लेकिन हत्या के बारे में है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.