गरबे के दौरान बेटे की मौत को सहन न कर सका पिता, हार्ट अटैक से हुई डेथ

0 149

पालघर: पूरे देश में त्योहार का समय है और लोग त्योहार के उत्साह में डूबे हुए हैं। उत्सव के माहौल की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ रहीं हैं। इन सबसे बीच महाराष्ट्र के विरार से एक अजीब खबर आई। यहां गरबा की खुशियां एक परिवार को लिए गम में बदल गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पालघर के विरार शहर के मार्की में गरबा खेलते समय 35 साल का शख्स अचानक गिर गया। थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

इसी बीच किसी ने शख्स की मौत की खबर किसी ने उसके घर पर दी। इस खबर को सुनने के बाद मृतक के पिता की भी मौत हो गई। घटना शनिवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि एवरशाइन नगर स्थित ग्लोबल सिटी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में मनीष गरबा खेल रहे थे। इसी दौरान वे अचानक जमीन पर गिर पड़े। एक रिश्तेदार ने कहा कि उसे पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन देर रात पहुंचने पर डॉक्टरों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया।

बेटे मनीष की मौत की खबर मिलने पर उनके पिता 66 साल के हरकचंद भी जमीन पर गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हरकचंद के बेटे राहुल और भाई नागराज ने कहा कि उनका परिवार राजस्थान का रहने वाला है और गोडवाड़ ओसवाल जैन समुदाय से ताल्लुक रखता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.