बिहार: छपरा के पारिवारिक विवाद में पिता ने की बेटे की गोली मारकर हत्या

0 295

छपरा । बिहार के सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने ही 25 वर्षीय पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण प्रथम ²ष्ट्या पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अफौर गांव निवासी बनारस साह उर्फ नागेंद्र साह ने पारिवारिक विवाद को लेकर गुरुवार की रात अपने पुत्र सोनू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। पारिवारिक विवाद को लेकर पिता पुत्र के बीच देर रात में अचानक कहासुनी होने लगी। इसी बात पर पिता ने कट्टा से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

खैरा के थाना प्रभारी विजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, नागेंद्र का अपनी ही पत्नी से विवाद चल रहा था और कहा जाता है कि मृतक अपनी मां का साथ देता था, जिससे पिता नाराज थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.