Ghaziabad : 40 से ज्यादा गायों की मौत, उत्तर प्रदेश की घटना, योगी ने जांच के आदेश दिए

0 311

Ghaziabad : एक बड़ी घटना गाजियाबाद से सामने आई है जहां के इंदिरापुरम इलाके में एक झुग्गी में भीषण आग लग गई जिससे वहां हड़कंप मचा है।

आग का रूप इतना भयंकर था कि देखते-देखते यह आग पास में बनी एक गौशाला तक पहुंच गई और बताते हैं कि गौशाला की करीब 50 गायें आग की चपेट में आ गईं और करीब 40 की जलकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि झुग्गियों में लगी भीषण आग के कारण वहां भगदड़ मच गई झोपड़ियों में रखे हुए छोटे सिलेंडर भी इस आग की चपेट में आ गए और उनमें विस्फोट हो गए जिसके चलते आग और भयावह हो गई और उसने और भयानक रूप धारण कर लिया जो पास ही स्थित एक गौशाला तक पहुंच गई।

जिससे गौशाला में कई गाय जिंदा जल गई है भीषण आग के कारण करीब 50 से ज्यादा गायों के जले जाने की बात सामने आ रही है बताते हैं कि झुग्गियों के किनारे कूड़ा-कचरा पड़ा रहता था जिसमें लगी आग देखते ही देखते बढ़ती चली गई और आग ने विकराल रूप लेकर पूरे इलाके को कब्जे में ले लिया। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं, जो फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम में झुग्गियों में लगी आग को लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री ने तत्काल संज्ञान लेते हुए 24 घंटों में पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही प्रशासन को मौके पर पहुंचकर कर आंकलन कर पीड़ितों को हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

Also Read:-Employment Options in Healthcare : Health sector में निकले बड़े रोजगार के अवसर , जानिए कैसे , कहा और कौन कर सकते है Apply

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.