Kirit Somaiya : किरीट सोमैया को अब जगह जगह छुपना नही पड़ेगा, पिता पुत्र को राहत

0 319

Kirit Somaiya :  किरीट सोमैय्या और उनके बेटे कोर्ट से को राहत मिली है भाजपा नेता किरीट सोमैया ने मंगलवार को अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करेंगे । उसके बाद उनको कोर्ट ने अब बड़ी राहत दी है। वो विमानवाहक युद्धपोत आईएनएस विक्रांत के घोटाले में आरोपी साबित हुए थे

ये था पूरा मामला – 

भाजपा नेता किरीट सोमैया द्वारा उनकी जमानत अर्जी खारिज किए जाने के बाद से किरीट सोमैया फ़िलहाल महाराष्ट्र से फरार है । बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने रात में उनके कार्यालय के बाहर एक कटाक्ष बयान भाग सोमैया भाग लिखा था क्यों की वो काफी समय सजा के दर से से भागते फिर रहे है । वही वो कुछ अज्ञात व्यक्ति है जिन्होंने ने मुंबई में किरीट सोमैया के आवासीय कार्यालय के बाहर सड़क पर “भाग सोमैया भाग” लिखा है।

आपको बता दे की आईएनएस विक्रांत को बचाने के लिए इकट्ठे किए गए चंदे में कथित फर्जीवाड़े के मामले में मुंबई पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता किरीट सोमैया और उनके बेटे नील के खिलाफ गुरुवार को केस दर्ज किया था यह केस विमानवाहक पोत INS विक्रांत को बचाने के लिए इकट्ठा किए गए 57 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम में कथित हेराफेरी से जुड़ा है ।

किरीट सोमय्या की निरव कर रहे मदत –  Watch video — 

 

बता दे की सोमैया पिता और पुत्रों दोनों को ही जल्द ही गिरफ्तार किए जाने की संभावना है। हालांकि, राज्य के गृह विभाग को सोमैया का ठिकाना नहीं पता है। ऐसी जानकारी खुद गृह विभाग ने दी है। भाजपा नेता किरीट सोमैया और उनके बेटे नील सोमैया का ठिकाना अज्ञात है।

एक पूर्व सैन्य अधिकारी द्वारा दायर शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी और संपत्ति की डिलीवरी सहित बेईमानी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात के लिए सजा) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े –CSK Vs RCB : IPL का 22 वा मैच आज,चेन्नई और बेंगलुरु में किसका पलड़ा भारी

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.