वाराणसी में पीएम मोदी के जनसभा के लिए भाजपा ने झोंकी ताकत, बूथ स्तर से शामिल होंगे कार्यकर्ता

0 290

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सिगरा स्टेडियम में प्रस्तावित जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों ने पुरी ताकत लगा दी है। जनसभा के एक दिन पहले ही जिला एवं महानगर के सभी 33 मंडलों के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से संवाद करने के साथ बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की भागीदारी के लिए जोर देते रहे।

जिला और महानगर के पदाधिकारी एक हजार बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के लाने का लक्ष्य तय किये हैं। बुधवार सुबह से ही पदाधिकारी तैयारियों को अन्तिम रूप देने में जुटे रहे। प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भव्य स्वागत के लिए भी तैयारी चलती रही। स्वागत को लेकर पार्टी के मंडल अंतर्गत सभी शक्ति केंद्रों को भी सक्रिय किया गया है।

भाजपा काशी क्षेत्र के प्रवक्ता नवरतन राठी ने बताया कि प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए सभी मंडल अपने मंडल की ओर से मंडल अंतर्गत प्रमुख स्थानों पर बड़े होर्डिंग्स लगायेंगे और चौराहों को भी सजायेंगे। इसके लिए जिले और महानगर के साथ मंडल स्तर पर जिम्मेदारी तय की गई है। सभा की सफलता के लिए पूरी तैयारी की गई है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 07 जुलाई गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे है। वाराणसी में लगभग पांच घंटे के ठहराव में प्रधानमंत्री 1812 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसमें से 591.54 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और 1220.6 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है। प्रधानमंत्री वाराणसी आने के बाद सबसे पहले अर्दली बाजार स्थित एलटी कॉलेज जाएंगे। वहां मिड डे मील किचन अक्षयपात्र का प्रधानमंत्री लोकार्पण करेंगे। इसके बाद वह सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में शिक्षाविदों से संवाद करेंगे। सबसे आखिरी में प्रधानमंत्री सिगरा स्थित संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.