पहली बार धोनी ने खोया आपा, पत्नी पर लगाया ये गंभीर आरोप

0 55

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मैदान पर हमेशा कूल रहने कैप्टन कूल इन दिनों कुछ गुस्से में दिख रहे हैं। यही कारण है कि उनका यह गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में माही अपनी पत्नी पर आरोप लगा रहे हैं कि इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए वे यह सब कर रही हैं। वहीं साक्षी ने भी पलटवार करते हुए कहा कि जो फैंस आपको प्यार करते हैं, वे मुझे भी पसंद करते हैं। इस बात पर एमएस धोनी कुछ कहते हुए आगे निकल जाते हैं। उस समय उनके कई फैंस भी हैं, जो इस पल का आनंद ले रहे हैं।

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी साक्षी को जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दोनों के बीच प्यार भरी नोंक-झोंक हो रही है। इस दौरान वीडियो में आसपास और भी कई लोग नजर आ रहे हैं। धोनी वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि साक्षी यह सब इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए ऐसा कर रही हैं। इस बाद का जवाब देते हुए साक्षी कहती हैं कि आपके फैंस मुझे भी उतनी ही चाहते हैं। इतना सुनते ही धोनी सहित बाकी लोग भी हंसने लगते हैं। हालांकि धोनी की राय से इत्तेफाक रखने वाले फैंस भी यही कह रहे हैं कि साक्षी सिंह धोनी पति का सहारा ले रही हैं। साक्षी प्यार से कह रही हैं कि मैं आपका ही पार्ट हूं बेबी, स्वीटी।

महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को संन्यास ले लिया और इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कर दिया था। हालांकि वे अभी भी आईपीएल का हिस्सा हैं और चेन्नई सुपर किंग्स को लीड कर रहे हैं। धोनी ने करियर में कुल 350 वनडे मैच खेले हैं। जबकि 90 टेस्ट मैच और 98 टी20 मैच धोनी के खाते में हैं। धोनी ने करियर में कुल 17266 रन बनाए हैं। इसमें 108 हाफ सेंचुरी 16 शतक शामिल हैं। माही अपने परिवार की बातें काफी सीक्रेट रखते हैं और सोशल मीडिया पर कम ही दिखाई देते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.