छतरपुर इलाके में विदेशी महिला के कपड़े फाड़े, पर्स और अंगूठी लूटी

0 27

नई दिल्ली (New Delhi)। दिल्ली (Delhi) के छतरपुर इलाके (Chhatarpur area) में विदेशी महिला (Foreign woman) से 25 अप्रैल रात पौने 11 बजे दो लड़कों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. महिला के मुताबिक, वो पैदल अपने घर जा रही थी. इस दौरान दो लड़के एक कुत्ते के साथ उसके पीछे चल रहे थे. कुत्ते देखकर वो डर गई। इसी बीच दोनों लड़के उसे दीवार के पीछे ले गए और साथ छेड़खानी करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए. इसके बाद महिला का पर्स और रिंग (lady’s purse and ring) भी छीन ली. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों किन्नू और रिंकू कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है।

DCP साउथ के मुताबिक, दोनों नशे के आदी हैं और उन पर पहले के भी केस दर्ज हैं. दोनों एक गाड़ियों की लोडिंग कंपनी में काम करते हैं. उन्होंने बताया कि रात्र करीब 12 बजे सड़क पर घायल हुई एक महिला के संबंध में पुलिस स्टेशन महरौली पर एक पीसीआर कॉल मिली थी। मौके पर पहुंचने पर 27 साल की युगांडा की महिला को घायल अवस्था में पाया गया. इसके बाद पुलिस की टीम उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई. महिला ने बताया कि वह रात करीब 10:45 बजे 100 फीट रोड, छतरपुर पहाड़ी पर फूल मंडी से जा रही थी।

इस दौरान दो लड़के, जिनके पास एक कुत्ता था, उसके पीछे चल रहे थे. महिला ने कहा कि वह कुत्तों से डरती थी. इसलिए उसने कोशिश की कुत्ते से दूर रहने के लिए कहा. हालांकि, लड़कों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और दीवार के दूसरी तरफ खींच लिया। वहां विवाद हुआ और उन्होंने उसकी अंगूठी और पर्स लूट लिया, जिसमें 800 रुपये थे. मौके से भागने से पहले उन्होंने महिला के कपड़े भी फाड़ दिए और उसके सिर पर पत्थर से वार किया. महिला ने बताया कि वह छतरपुर, महरौली में रहती है।

सीसीटीवी फुटेज से हुई आरोपियों की पहचान
उनके बयान के आधार पर महरौली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 394/ 354बी/ 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था. सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान किन्नू और रिंकू कश्यप के रूप में की. दोनों को नई दिल्ली के सतबरी गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. वे दोनों नशे के आदी हैं और गिरफ्तारी के दौरान भी वे हल्के नशे की हालत में थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.