पूर्व सपा विधायक अभय सिंह ने अयोध्या प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप !

0 129

ख़बर :- अयोध्या मगलवार गोसाईगंज के पूर्व विधायक और सपा के बाहुबली प्रत्याशी अभय सिंह ने अयोध्या के जिला प्रशासन और जिला कारागार  प्रशासन पर गंभीर  लगाते हुए कहा की जिलाधिकारी और जेल अधीक्षक के संरक्षण में भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के पति एवं पूर्व विधायक खब्बू तिवारी जेल के अंदर से ही  चुनाव प्रभावित करने की कोशिश रहे है !

 

अभय सिंह ने कहा कि इस समय जेल में मुलाकात के रोक लगने के बाद भी भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के पति खब्बू तिवारी से सैकड़ों लोग  रोज मुलाकात करते है।

 

अभय सिंह ने दावा करते हुए कहा कि अगर मीडिया चाहे तो उन्हें वीडियो व स्टील फोटो भी उपलब्ध करा सकते हैं !  इसकी शिकायत लगातार चुनाव आयोग से की जा चुकी है।

आरोप :- इस  मौके के पर  उन्होने कहा कि इस समय जिला प्रशासन व जेल प्रशासन की मिलीभगत से रोज हो रही जेल में रोज़ मुलाकात हो रही है !

 

प्रशासन चुनाव को प्रभावित कर रहा है अगर इसपर रोक नहीं लगाई गयी तो निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं हो पायेगा।

अनुरोध:- वही कहा समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करें और मौजूदा डबल इंजन की सरकार द्वारा किसानों व गरीबों के खिलाफ जो षडयंत्र रचने का काम किए जा रहे हैं !

धन्यवाद..!!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.