झारखंड में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, भीड़ ने 2 आरोपियों को जिंदा जलाया- एक की मौत

0 323

गुमला : झारखंड के गुमला में भीड़ ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपियों को बाइक समेत जिंदा जला दिया. इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर सदर थाना क्षेत्र के बसुआ पंचायत के एक गांव का है. मृतक की पहचान सुनील उरांव के रूप में हुई है। जबकि आशीष उरांव गंभीर हैं। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय किशोर माता-पिता के साथ विवाह समारोह में शामिल होने के लिए अपने रिश्तेदार के घर गया था. वहां से लौटते समय बस उपलब्ध नहीं थी। इसी बीच पीड़िता के पिता ने सुनील उरांव और आशीष उरांव को मोटरसाइकिल पर वासुआ आते देखा और अपनी बेटी को घर ले जाने के लिए कहा. सभी एक ही गांव के रहने के कारण पीड़िता के पिता ने विश्वास कर बेटी को युवकों के साथ भेज दिया.

दोनों बच्चियों को सुरक्षित घर नहीं ले जाने पर रास्ते में दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे घर भेज दिया गया। पीड़िता ने अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई। गुस्साए परिजन दोनों युवकों की पिटाई कर अपने गांव अंबाटोली ले आए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.