Gangubai Kathiawadi का गाना “Jab Saiyaan”: आलिया-शांतनु का रोमांस खिल उठा। देखे

0 122

Gangubai Kathiawadi:- संजय लीला भंसाली की Gangubai Kathiawadi का एक नया गाना Jab Saiyaan अब रिलीज हो गया है. यह गीत आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है, जो मुख्य भूमिका में हैं और शांतनु माहेश्वरी का परिचय कराती हैं. इसे श्रेया घोषाल ने गाया है और बोल एएम तुराज ने लिखे हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कि आलिया और शांतनु एक-दूसरे से नज़रें चुराते हैं, समझदारी से ताश के पत्तों से खेलते हैं और एक साथ गाड़ी की सवारी करते हैं.

फैंस ने यूट्यूब पर कमेंट सेक्शन में Jab Saiyaan पर प्यार बरसाया. एक ने लिखा, “यह गाना सुनते ही मेरे रोंगटे खड़े हो गए, क्या गाना है श्रेया घोषाल, ओह माय माय, अमेजिंग.” “माधुर्य! भाव! श्रेया घोषाल! आलिया भट्ट! एसएलबी! शांतनु माहेश्वरी! सब कुछ कितना अच्छा लग रहा है!” दूसरे ने कहा. “हे भगवान! आलिया की एक्टिंग और उनकी आंखों के भाव बहुत कुछ बयां करते हैं और शांतनु भी बहुत अच्छे हैं… श्रेया तो मेलोडी क्वीन, ”एक तिहाई ने लिखा.

श्रेया, जिन्होंने 16 साल की उम्र में संजय की देवदास के साथ पार्श्व गायन की शुरुआत की, ने कहा, “जब सयान सर द्वारा सबसे अलग रचनाओं में से एक है. हर बार जब मैं उनके साथ काम करता हूं तो यह मेरे लिए हमेशा सीखने का अनुभव होता है. मेरे संगीत करियर के 20 साल और मुझ पर विश्वास करने और मुझे अपना डेब्यू देने के लिए मुझे उनका शुक्रिया अदा करना है. वह एक जादूगर है जो वास्तव में फिल्म निर्माण और संगीत की कला को समझता है. मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनकी गंगूबाई काठियावाड़ी यात्रा का भी हिस्सा हूं. जब सैयां निश्चित रूप से एक ऐसा गाना है जो सभी को एक बार फिर प्यार में डाल देगा!”

Gangubai Kathiawadi में आलिया को एक वेश्यालय की मैडम के रूप में दिखाया गया है जो अंडरवर्ल्ड में एक शक्तिशाली व्यक्ति बन जाती है। फिल्म, जिसमें अजय देवगन भी एक विस्तारित कैमियो में हैं, संजय और डॉ जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा निर्मित है. कोविड -19 महामारी के कारण कई देरी के बाद, यह 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.