Mammikka: केरल के 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर बने मॉडल। देखे तस्वीरें

0 220

Mammikka: सोशल मीडिया में वंचित और दलित लोगों के जीवन को बदलने की शक्ति है। इसके गवाह तो हम सब हैं रानू मंडल से लेकर बाबा का ढाबा तक सोशल मीडिया सबकी किस्मत बदली है

यह अब दुनिया भर से परिवर्तन और बदलाव की कई दिल दहला और खुश कर देने वाली कहानियों द्वारा स्थापित किया गया है।

अगर हमें उन परिवर्तनों के बारे में अपनी यादों को ताज़ा करना था, जिन्होंने नेटिज़न्स को मुस्कुरा दिया, तो हम बेघर ब्राजीलियाई व्यक्ति को देख सकते हैं, जिसकी तस्वीर बाल कटवाने के बाद वायरल हो गई थी।

जोआओ कोएल्हो गुइमारेस (João Coelho Guimarães) को उनके परिवार ने तब तक मृत माना था जब तक कि उनकी एक तस्वीर व्यापक रूप से ऑनलाइन प्रसारित नहीं हुई थी। उन्होंने अपने जीवन का अंतिम दशक सड़कों पर बिताया, जीवित रहने के लिए कचरा इकट्ठा किया।

एक व्यवसायी से मिलने के बाद, उन्होंने एक दाढ़ी और एक स्टाइलिश हेयरकट प्राप्त किया जिसने उन्हें रातोरात सोशल मीडिया सनसनी बना दिया। गुइमारेस की दाढ़ी, बाल और मूंछें संवारने के बाद, व्यवसायी ने उन्हें तीन शर्ट, एक जोड़ी पतलून, एक जैकेट और कुछ नए जूते उपहार में दिए।

अब केरल से ट्रांसफॉर्मेशन और मेकओवर की एक ऐसी ही कहानी सोशल मीडिया पर सभी को हंसा रही है।

कोझीकोड के एक 60 वर्षीय व्यक्ति एक दिहाड़ी मजदूर हुआ करते थे, जो एक फीकी लुंगी और शर्ट पहनते थे। लेकिन एक फोटोग्राफर की बदौलत अब वह अपनी मॉडल जैसी शक्ल से इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

Mammikka के रूप में पहचाने जाने वाला व्यक्ति अब मॉडल है। उन्होंने हाल ही में एक स्थानीय फर्म के लिए एक प्रचार फोटोशूट पूरा किया।

भूरे रंग का सूट और भूरे रंग की टाई पहने Mammikka ने आईपैड के साथ पोज दिए। लेकिन उससे पहले एक सैलून में उनका पूरा मेकओवर हुआ।

Mammikka को सबसे पहले फोटोग्राफर शारिक वायलिल ने सड़कों पर देखा।

इससे पहले, नेटिज़न्स ने कहा था कि शारिक द्वारा उनकी तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद Mammikka की अभिनेता विनायकन से स्पष्ट समानता थी। अब, आदमी के बदले हुए रूप ने हजारों उपयोगकर्ताओं को मुस्कुरा दिया है।

शारिक ने जहां तस्वीरें क्लिक कीं, वहीं Mammikka का मेकअप आर्टिस्ट मजनास ने किया था, जिसे आशिक फुआद और शबीब वायलिल ने असिस्ट किया था।

पूर्व दिहाड़ी मजदूर के बारे में यही एकमात्र अच्छी खबर नहीं है। अब उनका एक इंस्टाग्राम पेज है जिसके पहले से ही 200 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.