धोनी के फैन्स के लिए खुशखबरी , लंबे समय बाद आए एक धमाकेदार पोस्टर में नजर

0 217

पूर्व भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी ने बुधवार को अपनी आने वाले अथर्व: द ओरिजिन का एक नया मोशन पोस्टर साझा किया। इससे धोनी फैंस के बीच खुशी नजर आ रही है

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने बुधवार को अथर्व: द ओरिजिन नामक अपने ग्राफिक उपन्यास से पहला लुक जारी किया। रमेश थामिलमणि द्वारा लिखे गये इस उपन्यास का प्लान विन्सेंट अडाईकलाराज और अशोक मनोर द्वारा किया गया है। धोनी इस बार पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे।

अथर्व के पहले लुक का रीलिज होने के बाद, फैन्स शांत नहीं रह सके क्योंकि इसमें उनके पसंदीदा क्रिकेटर को एक नए अवतार में दिखाया गया था। पहले लुक में धोनी को एक युद्ध के मैदान पर एक एनिमेटेड अवतार में दिखाया गया है जो राक्षस जैसे प्राणियों से लड़ रहा है।

एमएस धोनी के प्रशंसकों ने ट्विटर पर पूर्व क्रिकेटर के नए लुक की तारीफ की है,
इंटरनेट पर उनके फैन्स इस लुक से surprise नजर आ रहे है .क्योंकि वे इस एनिमेटेड अवतार में पूर्व कप्तान को देखने की उम्मीद नहीं कर रहे थे। उन्होंने ट्विटर पर धोनी के नए लुक की तारीफ की।

Click On the Link For More Information:- 

https://www.facebook.com/watch/?v=470958617829737

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.