TV के मशहूर “देवर भाभी” की जोड़ी को मिला बेशुमार प्यार, पर सच पता चलने पर टूटा लोगों का दिल

0 1,282

दरअसल टीवी सीरियल “साथ निभाना साथिया” से फेमस हुई गोपी बहू यानी कि देवोलीना और सीरियल में बने उनके देवर “जिगर” यानी कि “विशाल सिंह” की जोड़ी को काफी प्यार मिला था। दोनो सीरियल के दौरान ही काफी करीबी दोस्त बन गए थे और उनकी दोस्ती आज भी सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी पसंद की जाती है।

इसी बीच बीते दिन जब Devo और विशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साथ की कुछ तस्वीरे पोस्ट की तो वे पूरी तरह हर जगह फैल गई। पिक्चर्स वायरल होने के पीछे की वजह थी डायमंड रिंग, जो की विशाल Devo को प्रपोज करते हुए पहनाते नजर आए। इतना ही नहीं दोनो ने अपने अकाउंट से फोटो शेयर की जिसका कैप्शन था। ” Finally it’s Official” जिसे देखकर सबको लगा वाकई में ये रील लाइफ वाले भाभी देवर की जोड़ी रियल लाइफ में पति पत्नी की जोड़ी साबित होगी।

इसके बाद दोनों ने लाइव आकर अनाउंस किया कि उनका एक म्यूजिक वीडियो आने वाला है जिसके लिए ही उन्होंने ये तस्वीरे पोस्ट की क्योंकि उस Song में कुछ ऐसी ही स्टोरी देखने को मिलने वाली है। हालांकि दोनों ने लोगों से इतना सारा प्यार मिलने पर उनका बहुत शुक्रिया अदा किया पर उनके फैंस निराश दिखाई दिए। काफी सारे लोग उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे थे की यह जानने के बाद उनका दिल टूट गया। खैर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई सेलिब्रिटीज ने ऐसे Prank किए हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.