खुशखबरी! Vodafone-Idea लाया है कस्टमर्स के लिए बंपर डिस्काउंट, पाएं अनलिमिटेड डेटा के साथ TV चैनल्स और मूवीज फ्री

0 56

नई दिल्‍ली: अगर आप भी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) के कस्टमर (Customer) हैं तो आपको यह खबर खुश कर सकती है। क्योंकि वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea Discount) अपने 180 दिन की वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान पर 50 रुपये का डिस्काउंट (Discount) दे रहा है। यह प्लान रोज 6 घंटे अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है। साथ ही प्लान में 200 से भी ज्यादा टीवी चैनल और हजारों मूवी फ्री हैं।

लंबी वैलिडिटी वाले प्लान आजकल यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। इस प्लान में आपको बार-बार फोन रिचार्ज (recharge) कराने से छुटकारा मिल जाता है। टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) भी यूजर्स को कई सारे लॉन्ग टर्म वैलिडिटी (long term validity) वाले प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी का 1449 रुपये वाला प्लान इन्हीं में से एक है। खास बात है कि कंपनी इस प्लान को 50 रुपये के डिस्काउंट के साथ ऑफर कर रही है। डिस्काउंट के लिए आपको Vi ऐप से इस प्लान को सब्सक्राइब कराना होगा। कंपनी का यह प्लान 180 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए रोज 1.5जीबी डेटा मिलेगा। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को इसमें कई अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे। इनमें बिंज ऑल-नाइट भी शामिल है, जो रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है। प्लान में आपको डेटा डिलाइट्स बेनिफिट भी मिलेगा। इसमें कंपनी हर महीने 2जीबी बैकअप डेटा ऑफर कर रही है। प्लान Vi Movies & TV ऐप के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है। इसमें 5 हजार से ज्यादा मूवी और शो के साथ 200 से ज्यादा टीवी चैनल्स का ऐक्सेस दिया जा रहा है।

वोडाफोन-आइडिया अपने 3099 रुपये वाले प्लान पर ऐप ऑफर में 75 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रहा है 365 दिन की वैलिडिटी वाला यह प्लान हर दिन 2जीबी डेटा और 100 फ्री एसएमएस के साथ देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है। यह प्लान भी बिंज ऑल नाइट बेनिफिट के साथ आता है। इसमें आपको डेटा डिलाइट्स और Vi Movies & TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। प्लान की खास बात है कि इसमें आपको एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.