Governor Discharged After Corona: कोरोना को हराकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए

0 258

Governor Discharged After Corona:महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को आज कोरोना से स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। राज्यपाल कोश्यारी को बीते दिनों संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि इस समय महाराष्ट्र का सियासी संकट गहरा गया है. ऐसे में राज्यपाल की अहम भूमिका होती है। शिवसेना जिस तरह से दो टुकड़ों में बंटी हुई है, उससे राजनीतिक उथल-पुथल देखने को मिल रही है. वहीं अगर शिवसेना के बागी बीजेपी सरकार बनाने की कोशिश करती है तो राज्यपाल की भूमिका अहम होगी, क्योंकि सरकार बनाने या भंग करने का दावा राज्यपाल के पास होता है.

बता दें कि राज्य में आए दिन बदलते राजनीतिक हालात के बीच पार्टियों की बैठकों का दौर जारी है. इस बीच, एकनाथ शिंदे आज दोपहर 12 बजे असम के गुवाहाटी में डेरा डाले हुए शिवसेना के बागी विधायकों के साथ फिर बैठक करेंगे। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में बागी आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। बीते दिन भी इसी तरह की बैठक हुई थी जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई थी.

महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है, हालांकि शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में कोरोना के 1128 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में शुक्रवार को 4,205 नए मामले सामने आए। अब इस रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे में कोरोना के मामलों में भारी गिरावट आई है. फिलहाल अगर महाराष्ट्र में कोरोना के सक्रिय मामलों की बात करें तो इनकी संख्या 24,333 है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.