संजय राउत की जमानत याचिका पर अब 2 नवंबर को होगी सुनवाई, बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

0 140

नई दिल्ली/मुंबई. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार उद्धव गुट वाली शिवसेना (Shivsena) के कद्दावर नेता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की जमानत याचिका पर आज सुनवाई स्थगित हो गयी है। अब यह सुनवाई आगामी 2 नवंबर को होगी। इसके साथ ही अब संजय राउत की न्यायिक हिरासत 2 नवंबर तक और बढ़ाई गई है।

गौरतलब है कि इसके पहले भी बीते 18 अक्टूबर को शिवसेना (Shiv Sena) नेता और सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) की जमानत पर विशेष पीएमएलए अदालत (Special PMLA Court) में सुनवाई हुई थी। पता हो कि बीते 1 अगस्त को ED ने संजय राउत को मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) के एक मामले में गिरफ्तार किया था। वहीँ इसके पहले बीते 31 जुलाई को ED ने संजय राउत के घर समेत उनके कई ठिकानों पर छापा मारा गया था और उनके परिवार से भी इस बाबत पूछताछ की थी।

वहीं तब इस छापे के दौरान ED ने उनके घर से 11।50 लाख रुपए की नगदी जब्त की थी। उल्लेखनीय है की संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत का नाम भी इस घोटाले से जुड़ा हुआ है। मामले पर ED का आरोप है कि, संजय राउत और उनकी पत्नी गोरेगांव के पत्रा चॉल के 1,034 करोड़ रुपए के घोटाले में शामिल हैं। उन्होंने घोटाले में मिले पैसों से कई संपत्तियां खरीदी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.