बेंगलुरु में भारी बारिश, मकान गिरा, कारें क्षतिग्रस्त हुईं

0 105

बेंगलुरु । चुनावी राज्य कर्नाटक की राजधानी में सोमवार को भारी बारिश के कारण दोपहर और शाम को विभिन्न राजनीतिक दलों की जनसभाएं और डोर टू डोर प्रचार बाधित हो गया। बारिश के कारण एक घर भी गिर गया और शहर में कई कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। बेंगलुरु दक्षिण क्षेत्र में बाहरी रिंग रोड के पास वीरभद्रेश्वर नगर से घर गिरने की घटना की सूचना मिली।

अधिकारियों के अनुसार, स्थानीय निवासी गोपाल का घर ढह गया है, घर का सब कुछ नष्ट हो गया है। हालांकि, एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई, क्योंकि जब यह घटना हुई उस समय घर पर कोई नहीं था। उन्होंने कहा कि एक अपार्टमेंट की दीवार भी गिर गई और वहां खड़ी चार कारें क्षतिग्रस्त हो गईं।

इसके अलावा, होसाकेरेहल्ली के पुष्पागिरि नगर में भारी बारिश के कारण घरों में पानी भर गया। दत्तात्रेयनगर, गिरिनगर की 12वीं मुख्य सड़क और अन्य इलाकों में घरों में नाली का पानी घुस गया। लोगों ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए बृहत बेंगलुरु महानगर पालिके (बीबीएमपी) के अधिकारियों की निंदा की है।

तेज हवा के साथ भारी बारिश से कई स्थानों पर पेड़ उखड़ गए, जिससे बापूजीनगर, बैंक कॉलोनी, शांतिनगर और रिचमंड रोड क्षेत्रों में वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई। मौसम विभाग ने 13 मई तक बेंगलुरु में भारी बारिश की चेतावनी दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.