नेटफ्लिक्स पर हीरामंडी, प्रियंका चोपड़ा ने सफलता के लिए एसएलबी को जोरदार बधाई दी

0 37

मुंबई: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी को प्रियंका चोपड़ा की ओर से जोरदार तोहफा मिला है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर इस अद्भुत कृति को बनाने के लिए फिल्म निर्माता पर प्यार बरसाया। प्रियंका ने वेब श्रृंखला में उनके प्रदर्शन के लिए मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल से लेकर हर अभिनेत्री को बधाई दी। उन्होंने एसएलबी का भी विशेष उल्लेख किया और याद किया कि वह इसे कैसे बनाना चाहते थे, उन्होंने लिखा, “मुझे याद है कि आप इसे कितना बनाना चाहते थे”।

प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली के साथ बाजीराव मस्तानी में काम किया है, जहां फिल्म निर्माता की कार्यशैली देखकर अभिनेत्री चकित रह गई थी। दिल धड़कने दो के फिल्म प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने वरिष्ठ पत्रकार अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत में खुलासा किया कि कैसे प्रियंका चोपड़ा फिल्म छोड़ना चाहती थीं।

उन्होंने एक वीडियो इंटरव्यू में कहा, “मुझे नहीं लगता कि वह मिस्टर भंसाली की अनूठी शूटिंग शैली के लिए तैयार थीं, मैंने पहली बार प्रियंका चोपड़ा को शॉट्स से बाहर और अजीब से देखा, जैसे क्या चल रहा है, कैसा है क्या यह वास्तव में है? क्या मैं गोधूलि क्षेत्र में हूं, क्या यह वास्तव में हो रहा है? क्या इस तरह की बातचीत हो रही है, रात के 9 बजे हैं और हमने एक भी शॉट नहीं लिया है”। उन्होंने कहा कि उसका काम हो गया है और वह जाना चाहती है।

प्रियंका चोपड़ा ने बाजीराव मस्तानी में काशीबाई की भूमिका निभाई और आज तक, यह उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है। संजय लीला भंसाली को एक टास्कमास्टर के रूप में जाना जाता है और वास्तव में वह अपने अभिनेताओं में सर्वश्रेष्ठ लाते हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि एक बार फिर प्रियंका और भंसाली एक साथ फिल्म करेंगे, लेकिन अभी तक कुछ भी घोषित नहीं किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.