जापान में पहले सप्ताह में टाइगर-3 ने कमाई के रिकॉर्ड बनाए, टूट सकता है RRR का रिकॉर्ड

0 41

मुंबई: यशराज फिल्म्स ने पिछले हफ्ते जापान में टाइगर 3 रिलीज की। सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ने अपने पहले हफ्ते के दौरान देश में 15 मिलियन JPY (USD 100K) की कमाई की है। टाइगर 3 ने अपने प्रदर्शन के पूर्व समय में वैश्विक स्तर पर 449 करोड़ की कमाई की थी और अब जापानी कमाई को मिलाकर इसका कारोबार 450 करोड़ रुपये हो गया है। इसके साथ ही टाइगर-3 YRF के स्पाई यूनिवर्स की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे आगे शाहरुख खान की पठान है। वहीं दूसरी ओर 2.4 बिलियन जापानी येन की कुल कमाई के साथ आरआरआर जापान में सबसे बड़ी भारतीय हिट बनी हुई है।

जापान भारतीय फिल्मों के लिए नियमित बाजार नहीं है वहां कभी-कभार कुछ ही फिल्में रिलीज होती हैं। हालांकि हाल ही में इसकी संख्या बढ़ी है। एसएस राजामौली उन लोगों में से एक हैं जिनकी बाजार में गहरी पकड़ है, उनकी आरआरआर ने जापानी सिनेमाघरों में एक साल से ज्यादा समय में 2.4 बिलियन जेपीवाई (18 मिलियन अमेरिकी डॉलर) की शानदार कमाई की है। देश की दूसरी हिट फिल्मों में बाहुबली 2 (JPY 350 मिलियन) और साहो (JPY 125 मिलियन) शामिल हैं।

टाइगर 3 फिलहाल पठान के बाद दुनिया भर में स्पाइवर्स की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है जिसने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। एंट्री के मामले में यह वाईआरएफ की जासूसी फिल्मों में सबसे कम है। वाईआरएफ की अगली स्पाई फिल्म वॉर 2 है और इसमें ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। सलमान खान की अगली रिलीज सिकंदर है जिसे एआर मुर्गादास निर्देशित कर रहे हैं। यह 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका निभाएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.