Himachal Pradesh: हिमाचल के सोलन में बीच रास्ते में रुकी रोप-वे केबल कार, हवा में फंसे 11 पर्यटक

0 282

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में रोपवे ट्राली के फंसने की एक बड़ी घटना सामने आई है. इसमें 11 लोग फंसे हुए हैं, जिनका वीडियो भी सामने आया है. वे वीडियो में अपनी आपबीती सुनाते हुए और डर के माहौल में नजर आ रहे हैं. स्थानीय प्रशासन की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बताया गया कि यह ट्रॉली पिछले 2 घंटे से ऊपर फंसी हुई है।

यह घटना परवाणू के टिम्बर ट्रेल रोपवे की है, जहां सोमवार को केबल कार में तकनीकी खराबी के कारण कई लोग हवा में फंस गए। सोलन जिले के एसपी के मुताबिक उन्हें बचाने के लिए एक और केबल कार ट्रॉली लगाई गई है. एसपी ने बताया कि टिम्बर ट्रेल संचालक की तकनीकी टीम को तैनात कर दिया गया है और पुलिस की टीम स्थिति पर नजर रखे हुए है.

फंसे हुए पर्यटकों के एक वीडियो में लोगों को केबल कार के अंदर एक-दूसरे का समर्थन करते देखा जा सकता है। वे जल्द से जल्द मदद की अपील कर रहे हैं। वीडियो में लोगों ने दावा किया कि वे काफी देर तक केबल कार में फंसे रहे, फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.