CNG Price Rise: कैसे चलेगी गाड़ी और महंगी हो हुई CNG, सिर्फ 6 दिन में एक बार फिर बढ़े दाम

0 410

CNG Price Rise: दिल्ली में CNG आज यानी 21 मई से 2 रुपये प्रति किलो महंगी हो । बीते15 मई को ही दिल्ली में CNG के दाम 2 रुपये प्रति किलो बढ़ा दिये गये है । इस बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में सीएनजी CNG Rate in Delhi 75.61 रुपये Per KG हो गया है । नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में CNG 78.17 रुपये प्रति किलो हो गई है ।

महंगाई की मार के बीच एक बार फिर से CNG की कीमतें बढी है । दिल्ली में सीएनजी आज यानी 21 मई के सुबह 6 बजे से 2 रुपये प्रति किलो बढ़ चुकी है । बता दें कि पिछले 6 दिनों में दूसरी बार सीएनजी के दाम बढ़े हैं। 15 मई को ही दिल्ली में सीएनजी के दाम 2 रुपये प्रति किलो इजाफा हुआ था ।

इस बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में CNG 75.61 रुपये per kg पर आ गई है । वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में भी 2 रुपये की बढ़ोतरी के बाद CNG 78.17 रुपये प्रति kg पर आ गई है । इसके अलावा गुरुग्राम में सीएनजी 83.94 रुपये किलो पर है ।

ये भी पढ़े –  Gyanvapi Masjid Case Live Updates:वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद के बाहर सुरक्षा में कमांडो तैनात ,जुमे की नमाज पढ़ने के लिए लगी भीड़

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.