सीकर में अवैध सम्बन्ध के शक में पति ने ही पत्नी का गला रेता

0 270

सीकर: जिले के थोई थोई पुलिस थानान्तर्गत में 12 जुलाई की देर रात विवाहिता की गला रेत कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने पति सहित तीन आरोपितों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया । थानाधिकारी आलोक पूनिया ने बताया कि आरंभिक पूछताछ में अपनी पत्नी का किसी दूसरे युवक के साथ संबंध होने के शक पर पति ने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की। घटना को अंजाम देने के लिए तीनों आरोपित उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले से मोटरसाइकिल पर आए थे।

घटनाक्रम के अनुसार 12 जुलाई की देर रात अपने दो बच्चों के साथ सो रही विवाहिता उगंता गुर्जर घर से एक किलोमीटर दूर गला रेत कर हत्या कर दी गई। पुलिस टीम की ग्रामीणों से पूछताछ में उत्तर प्रदेश में ट्रेक्टर चलाने वाले पति महेन्द्र गुर्जर का घटना से पहले गांव में देखा जाना सामने आया। पुलिस ने फरीदाबाद-उत्तर प्रदेश से आरोपित को गिरफ्तार किया। पूछताछ में दो अन्य के वारदात में शामिल होने की जानकारी पर उन्हें भी गिरफ्तार कर थोई लाया गया।

पूछताछ में महेंद्र ने बताया कि उसको अपनी पत्नी उगंता का किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध होने का शक था। ऐसे में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस गिरफ्आतार रोपित पति महेंद्र कुमार उम्र 22 वर्ष निवासी थोई तथा अमित कुमार उम्र 22 वर्ष और अनुज कुमार उम्र 20 वर्ष दोनो निवासी मेरठ से पूछताछ कर रही है।

थाना अधिकारी ने बताया कि उगंता की हत्या करने के लिए 11 जुलाई को मोटरसाईकिल पर तीनों मेरठ से रवाना होकर 12 जुलाई तड़के गांव के आसपास के क्षेत्र में पहुंच गए। देर रात तीनों विवाहिता उगंता के कमरे में जाकर उसे सोते हुए ही एक किलोमीटर दूर जंगल में ले गए। जहां उसकी गला रेतकर हत्या कर फरिदाबाद के लिए रवाना हो गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.