Lucknow News: लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का एक और वीडियो वायरल

गुरुवार को मॉल प्रबंधक की ओर दर्ज कराया गया था नामजद एफआईआर

0 258

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बने लूलू मॉल के अंदर नमाज पढ़े जाने का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी प्रकरण से जुड़ा एक और वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ है, जिसमें दो और लाेग मॉल में नमाज अदा कर रहे हैं। हालांकि यह वायरल वीडियो को Vnation News पुष्टि नहीं करता है। इसको लेकर कोई अधिकारिक बयान भी नहीं आया है।

शहीद पथ के पास बने लूल मॉल के शुरू हुए अभी कुछ दिन नहीं बीते कि वह विवादों में घिरने लगा। यह विवाद एक समुदायों द्वारा मॉल में नमाज पढ़ने का है, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसको लेकर कई धार्मिक संगठनों ने आपत्ति जताई है। स्वयं मुस्लिम धर्म के लोग भी इसे गलत ठहरा रहे हैं।

सार्वजनिक हुए इस वीडियो के संबंध में जब मॉल प्रबंधन ने जांच करायी तो उन्होंने यह दावा किया कि नमाज में उनका कोई कर्मचारी नहीं था। मॉल के महाप्रबंधक समीर वर्मा ने गुरुवार की बीतीरात को सुशांत गोल्फ सिटी थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उन्होंने मॉल की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों को सख्त हिदायत दी कि इस प्रकार का गतिविधियां न हो।

वहीं, इस मामले में मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग भी आपत्ति जता रहे हैं। जबकि अखिल भारत हिंदू महासभा ने बयान जारी करके यह बताया कि शुक्रवार की शाम छह बजे के करीब जिस जगह नमाज पढ़ी गई थी वहां पर हनुमान चालिसा का पाठ करके इसका विरोध करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.