‘मोदी योगी न आते तो, न तिलक लगा पाते और न भगवा पहन पाते’-साक्षी महाराज

0 96

चुनाव करीब आते हैं राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो जाती है, बीजेपी हमेशा से ही राम मंदिर और हिंदुत्व के मुद्दे पर चुनावी माहौल गढ़ने में आगे रही है. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) है और ऐसे में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) हिंदुत्व (Hindutva) को लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें साफ-साफ जम्मू कश्मीर से 370 35A हटाने को लेकर सरकार की वाहवाही कर रहे हैं.

भगवंत नगर से बीजेपी प्रत्याशी आशुतोष शुक्ला का प्रचार प्रसार करने पहुंचे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि पहली बार देश का प्रधानमंत्री माथे पर तिलक लगाकर भगवे कपड़े पहन कर मंदिर में पूजा करने के लिए जाता है, पहली बार एक योगी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री है. धारा 370 को हमने समाप्त किया, 35A को हमने समाप्त किया, भव्य मंदिर अयोध्या में बन रहा है. बीजेपी काम से ही पार्टी जीत सकती है.

धारा 370, 35A अयोध्या में भव्य राम मंदिर बाबा विश्वनाथ और हमारे कृष्ण कन्हैया रह गए हैं. उनको हम काहे छोड़ दें. योगी और मोदी अवतारी पुरुष हैं. यह राजनीति करने के लिए नहीं आए हैं. यह धर्म की स्थापना करने के लिए सनातन धर्म मजबूत करने के लिए आए हैं.

साक्षी महाराज ने कहा कि भगवान ने गीता में कहा है कि ‘यदा यदा ही धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारती अभ्युत्थानम अधर्मस्य तदात्मानं सृजाम्याम’ भगवान किसी ना किसी को भेज देता है, तो यह धर्म की स्थापना के लिए अगर योगी मोदी ना आते तो तिलक लगाने वाले न ही तिलक लगा पाते और भगवा पहनने वाले न ही भगवा पहन पाते.

अब वह सब किनारे हो गए और बिलबिला रहे हैं. बिना सत्ता के जैसे मछली बिना पानी के तड़पती है, वैसे सपा बसपा वाले सब तड़प रहे हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि PM की योजना है कि किसी को बिना छत के नहीं छोड़ेंगे. उन्‍होंने मतदाताओं से अपील की है कि इस बार इतिहास बना दो. साक्षी महाराज ने भगवंत नगर से आशुतोष शुक्ला को जीता कर इतिहास बनाने की अपील की है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.