Imran Khan offers PM Modi for debate:इमरान खान ने मतभेदों को हल करने के लिए पीएम मोदी के साथ टीवी बहस की करने का निवेदन किया

0 221

Imran Khan offers PM Modi for debate: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने दोनों पड़ोसियों के बीच मतभेदों को सुलझाने के लिए मंगलवार को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ टेलीविजन पर बहस का प्रस्ताव रखा।मैं टीवी पर नरेंद्र मोदी के साथ बहस करना पसंद करूंगा,” इमरान खान ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मिलने के लिए मास्को की अपनी यात्रा की पूर्व संध्या पर रूस टुडे को बताया।इमरान खान ने कहा, ‘भारत हमारा एक शत्रु देश बन गया, इसलिए उनके साथ व्यापार कम से कम हो गया है .’ इमरान खान ने कहा कि उनकी सरकार की नीति सिर्फ सभी देशों के साथ व्यापारिक संबंध रखने की है.
हाल ही में इमरान खान के शीर्ष सलाहकार अब्दुल रजाक दाऊद ने कहा था कि भारत के साथ व्यापार समय की मांग है और दोनों देशों के लिए फायदेमंद है (Imran Khan offers PM Modi for debate)।

इमरान खान का यह बयान 21 फरवरी को शुरू हुए फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) के पूर्ण सत्र के एक दिन बाद आया है। एफएटीएफ आतंकवाद के वित्तपोषण और धन शोधन को रोकने में पाकिस्तान की प्रगति की अगली समीक्षा करेगा।
पेरिस स्थित वॉचडॉग ने 2018 में पाकिस्तान को एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग और आतंकवाद के वित्तपोषण का मुकाबला करने पर अंतरराष्ट्रीय चिंताओं को दूर करने के लिए अपने प्रदर्शन पर ग्रे-लिस्ट में रखा था।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.