Kangana’s LOCK UP : कंगना की जेल में बंद होंगी पूनम पांडे

0 245

Kangana’s LOCK UP :कंगना रनौत की LOCK UP का प्रीमियर 27 फरवरी से MX Player और Alt Balaji पर होगा। कंगना की जेल में बंद होने वाले तीसरे कंटेस्टेंट का अब खुलासा हो गया है।

शो की पहली कंटेस्टेंट की घोषणा निशा रावल के रूप में की गई, जबकि दूसरे कंटेस्टेंट विवादो से भरे रहने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी थे। बुधवार को शो में तीसरी कंटेस्टेंट के तौर पर पूनम पांडे का खुलासा हुआ. टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पूनम पांडे ने लिखा, ‘हॉट के चक्कर में हो गई मैं लॉक अप ! 27 फरवरी से #LockUpp स्ट्रीमिंग, @altbalaji और @mxplayer पर फ्री में लाइव।”

एक व्यक्ति ने वीडियो पर टिप्पणी की, “अब तो देखना ही पड़ेगा।” एक अन्य ने कहा, “बिग बॉस वालो से अच्छा कास्टिंग ये लोग कर रहे हैं। कुछ सिखो बीबी मेकर। हमेशा लोग को दोहराओ मत करो ।” जबकि एक ने कहा, “अब दंगल होगा।”

Kangana’s LOCK UP के बारे में बोलते हुए, पूनम ने बताया, “मैं सभी को यह बताते हुए बहुत उत्साहित हूं कि मैं भारत के सबसे बड़े विवादास्पद शो, LOCK UP का हिस्सा हूं। मुझे नहीं पता कि वहां क्या होगा क्योंकि मैंने जो कुछ भी पढ़ा है और शो के बारे में देखा है, मैं समझ गयी हूं कि मुझे अपनी बुनियादी जरूरतों के लिए भी एक टास्क करना है और इस लॉक अप में कोई फैसिलिटी नहीं है। इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे पूरा करने जा रही हूं, लेकिन मैं घबराई हुई हूं और एक ही समय में उत्साहित भी हूं।”

Alt Balajiऔर MX Player शो को 24X7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को कंटेस्टेंट्स के साथ सीधे बातचीत करेंगे। दर्शकों के पास प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने की शक्ति होगी।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.