दिल्ली में दृष्टिबाधित युवती ने सड़क पार कराने के लिए जिससे मांगी मदद, उसी दरिंदे ने कर डाला बलात्कार

0 439

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका में सीतापुरी बस स्टैंड के पास 25 मई को दृष्टिबाधित लड़की से मदद मांगने वाले शख्स ने सड़क पार करने के लिए उसके साथ भीषण दुष्कर्म किया. पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने गुरुवार को इस संबंध में जानकारी दी है. चौधरी ने कहा कि महिला को बस से विकासपुरी में उतरना था, लेकिन सीतापुरी स्टैंड पर गलती से वाहन नीचे उतर गया.

उसने कहा है कि, ‘जब उसने स्थानीय लोगों से उसे सड़क पार करने में मदद करने के लिए कहा, तो आरोपी उसे सुनसान गली में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद महिला किसी तरह विकासपुरी जा रही बस पकड़कर अपने घर पहुंची। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि जिस अस्पताल में महिला का इलाज किया गया था, वहां से रिपोर्ट मिलने के बाद उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है.

उन्होंने कहा कि तकनीकी साक्ष्य के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पीड़ित महिला से उनके कार्यालय में मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.