इटावा में सजायाफ्ता दुष्कर्म कैदी ने धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट काटा, जेल में मचा हड़कंप

गंभीर हालत में घायल कैदी का सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में चल रहा इलाज

0 228

इटावा: जनपद के जिला कारागार में दुष्कर्म के आरोप में दस वर्ष की सजा काट रहे सजायाफ्ता कैदी ने धारदार हथियार से अपना प्राइवेट पार्ट काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। आनन-फानन में कैदी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसकी हालत को गंभीर देख डॉक्टरों ने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी रेफर कर दिया है।

जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर राघवेंद्र ने बताया कि आज जिला कारागार से एक कैदी को घायल अवस्था में इलाज के लिए लाया गया है। कैदी ने धारदार हथियार से अपने प्राइवेट पार्ट को काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर किया गया है।

जिला कारागार अधीक्षक रामधनी सिंह ने बताया कि कैदी अनिल कुमार जालौन जिला का निवासी है। उस पर औरैया जनपद से दुष्कर्म का आरोप है और मामले में दस वर्ष के कारावास की सजा काट रहा है। कैदी अनिल को इटावा जिला कारागार में चार वर्ष पहले लाया गया था। कैदी ने आज सुबह सभी के साथ खाना खाया था, जिसके बाद पता नही ऐसा क्या हुआ उसने लकड़ी की कुर्सी के मुट्ठे पर लगी धारदार लोहे की पत्ती से अपने प्राइवेट पार्ट को काट लिया। घायल कैदी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से हालत को गंभीर देख सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी रेफर किया गया है। अस्पताल में कैदी का इलाज जारी है।

 

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.