कैथल में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को दी हाई डोज, महिला व उसके प्रेमी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

0 185

कैथल: पति की बीमारी से तंग आकर एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को खाने में हाई डोज नशीली गोलियां खिलाकर मारने का प्रयास किया। पुलिस ने महिला की सास के बयान पर पुत्र वधू व उसके प्रेमी के खिलाफ जान से मारने का प्रयास करने का मामला दर्ज कर लिया है। महिला का प्रेमी गांव में ही झोलाछाप डॉक्टर बताया जाता है।

चीका क्षेत्र के गांव बोपुर की रहने वाली परमजीत कौर ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके दो बेटे हैं और दोनों विवाहित हैं। उसका बड़ा बेटा सुरेंद्र मिर्गी का मरीज है। उसे समय-समय पर मिर्गी के दौरे पड़ते रहते हैं। उसकी पत्नी रमनदीप कौर ने गांव में डॉक्टरी की दुकान करने वाले गांव रत्ता खेड़ी कड़ाम निवासी रणधीर सिंह के साथ मिलकर उसके बेटे को ट्रामाडोल 900 एमजी की हाईडोज देकर जान से मारने का प्रयास किया।

उसके पास रमनदीप कौर और रणधीर सिंह की फोन पर बात करते हुए रिकॉर्डिंग है। जिसमें वह कह रहे हैं कि सुरेंद्र को सब्जी में जहर देकर मार देंगे और उसे मारने के बाद हम विवाह कर लेंगे। चीका पुलिस ने महिला परमजीत कौर के बयान पर उसकी पुत्रवधू रमनदीप कौर और गांव के झोलाछाप डॉक्टर रणधीर सिंह के खिलाफ जान से मारने का प्रयास करने पर मामला दर्ज कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.