नेशनल हेराल्ड मामले में संबित पात्रा का राहुल-सोनिया पर तंज- कोई महारानी विक्टोरिया या राजकुमार नहीं कि जांच नहीं होगी

0 220

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब सोमवार को उनसे फिर से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ करेगा। इस दौरान हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ‘गांधी परिवार’ पर निशाना साधा है.

दरअसल बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने नेशनल हेराल्ड मामले में ‘गांधी परिवार’ पर निशाना साधते हुए कहा- राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि ईडी ‘हकदारी मांग’ नहीं बल्कि प्रवर्तन निदेशालय है. कांग्रेस की मांग है कि हम ‘पहले परिवार’ से आते हैं और हमारी जांच कैसे हो रही है। सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि उन्हें मुकदमे का सामना करना पड़ेगा।

इतना ही नहीं भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए तंज कसते हुए कहा, ”इस देश में कोई महारानी विक्टोरिया या राजकुमार नहीं है कि उनकी जांच नहीं होगी, कानून सबके लिए समान है.” भ्रष्टाचार के मामले में सभी की जांच की जा रही है। नेशनल हेराल्ड घोटाले के जरिए देश के पैसे का दुरुपयोग करने में एक परिवार की संलिप्तता और राहुल गांधी की भूमिका के बारे में जनता जानती है।”

बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज फिर पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होंगे. हालांकि इससे पहले भी ईडी ने उन्हें 17 जून को चौथी बार पूछताछ के लिए तलब किया था, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी के स्वास्थ्य का हवाला देते हुए 17 से 20 जून तक ईडी से पूछताछ के लिए पेश होने से छूट मांगी. इसे मान लिया गया और अब आज फिर राहुल गांधी ईडी के सवालों का जवाब देंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.