Prabhas : “बाहुबली’ प्रभास पड़े बॉलीवुड के ‘खानों’ पर भारी।

0 289

Prabhas :  Khan’s बॉलीवुड के ऐसे नाम जिनके आगे कोई भी बड़ा एक्टर टिक नहीं पाया हैं। लेकिन लगता हैं धीरे धीरे बॉलीवुड से Khans का जादू खत्म होता नज़र आ रहा हैं। बाहुबली के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी छाप छोड़ने वाले प्रभास सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना दिया हैं। शायद यही वजह हैं की अब डायरेक्टर्स की पहली पसंद रीजनल सुपरस्टार्स हैं और हैरानी की बात ये हैं की उन्हें Khans से ज्यादा पैसे मिल रहें हैं।

इसी कड़ी में बॉलीवुड के एक बहुत बड़े डायरेक्टर ओम राउत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अदिपुरुष’ के लिए प्रभास को जितने पैसो ऑफर किए हैं इससे फिल्म इंडस्ट्री में उनका क्या मूल्य हैं वह पता चलता हैं।

आपको बता दें की इस फिल्म में सैफ अली खान भी हैं। लेकिन प्रभास को इस फिल्म के लिए सैफ अली खान से ज्यादा पैसे मिल रहें हैं। प्रभास ने इस फिल्म के लिए करीब 150 करोड़ चार्ज किए हैं। इस फिल्म में प्रभास श्री राम का किरदार निभा रहें हैं तो वही सैफ अली खान रावण की भूमिका में नज़र आएंगे। इनके अलावा कृति सेनन भी सीता की भूमिका निभा रहीं हैं।

ओम राऊत कि इससे पहले जो सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म तन्हाजी द अनसंग वारियर (Tanhaji:The Unsung Warrior) आई थी। जिसमें काजोल और अजय देवगन मुख्य भूमिका में नज़र आये थे। ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी 2023 में रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़े –lock-up : Munawar के अतीत का बहुत बड़ा सच आया सामने, जानकर सभी कैदी हुए हैरान।

रिपोर्ट : अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.