यूपी में सनकी छात्र ने छात्रा की गोली मारकर हत्या, शूट करने से पहले कही थीं ये चौंकाने बातें

0 141

नोएडा. ग्रेटर नोएडा के दादरी स्थित मशहूर शिव नादर यूनिवर्सिट में एक दोस्त ने अपने ही साथ में पढ़ने वाली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. मर्डर के कहानी की स्क्रिप्ट कुछ समय पहले ही लिखी जा चुकी थी. थर्ड ईयर में पढ़ने वाला अमरोहा का अनुज और उसी के क्लास की कानपुर की रहने वाली थी छात्रा स्नेहा में काफी समय से दोस्ती थी. दोनों एक साथ ही यूनिवर्सिटी में देखे जाते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था.

दोनों के बीच बातचीत बंद हो चुकी है और इसी अनुज नाराज था. गुरुवार को अनुज यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल पहुंचा. वहां उसने अपनी दोस्त से कुछ समय तक बात की. दोनों गले भी मिले. इसके बाद अनुज ने पिस्टल से लड़की को गोली मार दी. आनन फानन में छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया.

लेकिन इस कहानी में अभी क्लाइमेक्स आना था. छात्रा को गोली मारने के बाद अनुज अपने हॉस्टल के रूम में पहुंचा और खुद को अंदर से बंद कर लिया. जबतक कोई कुछ समझ पाता अनुज ने रूम में ही खुद को गोली मार ली. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस दोनों के परिवारवालों से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस दोस्तों से भी पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

आरोपी अनुज के लैपटॉप से एक वीडियो मिला है, जो उसने वारदात को अंजाम देने से पहले रिकॉर्ड किया था. वीडियो में स्नेहा के साथ अपने टूटे हुए रिश्ते के बारे में बताता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में अनुज स्नेहा को अपनी जिंदगी में आई उम्मीद की तरह बता रहा है. उसने कहा कि ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरह से टूट गया है. स्नेहा ने उसे बताया कि वह बहुत तनाव में है इस वजह से रिश्ते में दूरी बनाना चाहती है, लेकिन वीडियो में अनुज बताता है कि वह उससे ब्रेकअप के बाद स्नेहा ने किसी और से दोस्ती कर ली थी.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.