IND VS SL :टीम इडिंया में हुई धमाकेदार प्लेयर कि एट्रीं , श्री लंका को कड़ी टक्कर देने को तैयार

0 467

IND VS SL :  टी20 सीरीज में श्रीलंका का 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद अब टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंका का पूरी तरह से सफाया करना चाहेगा । भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 मार्च को 9 :30 पर शुरु होगा ।इस टेस्ट सीरीज से पहले श्रीलंका की टीम में डर का माहौल कायम है ।

Also Read :   Swami Prasad Maurya :के काफिले पर हमला, 13 वाहन क्षतिग्रस्त, दस घायल

IND VS SL :  टीम इंडिया में अचानक उसके सबसे खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री हो गई है । ये खिलाड़ी इस टेस्ट सीरीज के लिए सबसे बेहतर खिलाड़ी शामिल होगा।ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच और सीरीज जिता सकता है । जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में बयान दिया है कि रविचंद्रन अश्विन अब बिल्कुल फिट है , और वह श्री लंका के खिलाफ जमकर धुम मचाएंगे ।उसमें खौफ फैल गया।अब रविचंद्रन अश्विन पूरी तरह फिट होकर श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में गदर मचाने के लिए तैयार हैं। भारत की टर्निंग पिचों पर रविचंद्रन अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं।
इस सीरीज में टर्निंग पिचों पर रविचंद्रन अश्विन विरोधी टीम के बल्लेबाजों के लिए खतरा साबित होंगे ।

Also Read : PM MEET PRESIDENT : प्रधानमंत्री मोदी ने की राष्ट्रपति से मुलाकात, यूक्रेन संकट और भारतीय छात्रों की निकासी पर हुई चर्चा

रविचंद्रन अश्विन को लेकर ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा है कि अश्विन श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट लेने का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. रविचंद्रन अश्विन जिस आला दर्जे के स्पिनर हैं, ऐसे में वह टेस्ट क्रिकेट में 1000 विकेट चटका सकते हैं. बता दें कि टेस्ट क्रिकेट में मुथैया मुरलीधरन ने सबसे ज्यादा 800 विकेट झटके हैं, जबकि दूसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न का नाम आता है. शेन वॉर्न ने टेस्ट क्रिकेट में 709 विकेट चटकाए हैं.

रिर्पोट -शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.