INDIA VS SRI LANKA : रवींद्र जडेजा ने दूसरा टेस्ट में जड़ा शतक , इडिंया में बनाया अच्छा स्कोर

2 163

INDIA VS SRI LANKA : रवींद्र जडेजा ने अपना दूसरा टेस्ट शतक बनाने के लिए भारतीय टीम में अपनी सनसनीखेज वापसी जारी रखी और मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन इडिंया को मजबूत स्थिती को डाल दिया ।

Also Read :- Russia-Ukraine War : रूस ने यूक्रेन में सीजफायर का किया ऐलान , संकट में फंसे लोगों को निकालने का किया निर्णय

श्रेयस अय्यर के जाने के बाद बल्लेबाजी करने आए जडेजा ने ऋषभ पंत (96) के साथ 104 रन की साझेदारी की और फिर रविचंद्रन अश्विन के साथ मिलकर मोहाली टेस्ट में सातवें विकेट के लिए 100 से अधिक की नाबाद साझेदारी की। इससे पहले दिन, विराट कोहली ने अपने 100 वें टेस्ट में 8,000 रन बनाए और ऋषभ पंत ने 97 गेंदों पर 96 रन बनाए, जिससे भारत ने शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में स्टंप्स तक 357/6 का स्कोर बनाया।

Also Read :- Google : गूगल ने रूस में बंद कीं सारी सेवाएं, मॉस्‍को के ऐतराज पर उठाया कदम
पंत ने अपना नौवां टेस्ट अर्धशतक लगाया जिससे भारत ने एक अच्छा स्केर खड़ा किया । सलामी बल्लेबाज हनुमा विहारी (58) ने टेस्ट का छठा अर्धशतक पूरा किया और कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 90 रन जोड़े । श्रीलंका ने चार ओवर में दो विकेट लेकर पड़ला वापस अपनी ओर खींच लिया ।कोहली देर से खेले और लसिथ एम्बुलडेनिया (2-107) की गेंद पर बोल्ड हो गए। विश्वा फर्नांडो (1-69) ने भारत को 175-4 पर छोड़ दिया क्योंकि विहारी 47 वें ओवर में बोल्ड हो गए। कोहली का मायावी 71वें शतक का इंतजार जारी है।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.