India vs West Indies: WEST INDIES के खिलाफ लगातार मैदान में जमें है रोहित शर्मा

0 98

India vs West Indies: T20 विश्व कप 2022 के लिए फाइन-ट्यूनिंग तब शुरू होगी जब भारत बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली 3 मैचों की टी20ई श्रृंखला में वेस्टइंडीज से भिड़ेगा। जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल सहित टीम के कुछ प्रमुख सदस्यों की अनुपस्थिति से मेजबान टीम को बैक-अप खोजने का मौका मिलता है क्योंकि वे अपनी बेंच स्ट्रेंथ का परीक्षण करने के लिए तैयार हैं। भारत ने भले ही टी20 विश्व कप में उतना अच्छा प्रर्दशन नही किया था , लेकिन वह खेल के सबसे छोटे प्रारूप में 6 मैचों की जीत के दौड़ में है। रोहित शर्मा को भारत के पूर्णकालिक T20ई कप्तान के रूप में अभी तक एक मैच नहीं गंवाया है . क्योंकि मेजबान टीम ने यूएई में टी20 विश्व कप में जल्दी बाहर होने के तुरंत बाद पिछले साल नवंबर में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया था।

India vs West Indies T20I

दूसरी ओर, वेस्टइंडीज वनडे श्रृंखला में अपनी 0-3 की हार बडी साधारण थी , लेकिन कीरोन पोलार्ड के पुरुष टी 20 प्रारूप का आनंद लेते हैं जो उन्हें अपने पावर-हिटिंग कौशल का प्रदर्शन करने के लिए सही मंच देता है। वेस्टइंडीज ने विश्व कप की निराशा को पीछे छोड़ते हुए पिछले महीने घरेलू श्रृंखला में इंग्लैंड को 3-2 से हराया था। भारत के लिए, ध्यान अपनी बेंच स्ट्रेंथ का उपयोग करने पर होगा। केएल राहुल की अनुपस्थिति में, भारत के पास ईशान किशन और रुतुराज गायकवाड़ में दो शुरुआती विकल्प हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में रिकॉर्ड तोड़ देने वाले वेतन के आधार पर, ईशान एक मौका पाने और एक छाप छोड़ने के लिए उत्सुक होंगे, जबकि रुतुराज, जो COVID -19 चिंताओं से प्रभावित थे, भी क्रम के शीर्ष पर एक मौके की तलाश में होंगे।

रिपोर्ट- शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.