मैनकाइंड फार्मा पर पड़ा IT का छापा, कमर्चारियों से पूछताछ शुरू

0 99

नई दिल्ली: टैक्स चोरी (tax evasion) के आरोपों को लेकर आयकर विभाग (Income Tax Department) ने गुरुवार को कंडोम बनाने वाली मैनकाइंड फार्मा (condom maker Mankind Pharma) के दिल्ली स्थित परिसरों पर छापेमारी की। मौके पर आईटी विभाग के तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं। यहां मैनकाइंड फार्मा के कर्मचारियों से पिछताछ हो रही है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विभाग कंपनी के दिल्ली और आसपास के परिसरों में तलाशी ले रहा है। दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

आयकर विभाग के अधिकारी लोगों से भी पूछताछ कर रहे हैं। कंपनी का शेयर मंगलवार को शेयर बाजारों में सूचीबद्ध हुआ था। कंपनी का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) इसी साल आया है। मैनकाइंड फार्मा विभिन्न फार्मास्युटिकल्स उत्पादों की विनिर्माता है। कंपनी को इस बारे में भेजे गए ई-मेल का जवाब नहीं मिला।

बता दें कि मैनकाइंड फार्मा के दिल्ली स्थित दफ्तर पर इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है। इस छापे की खबरों के बाद आज मैनकाइंड फार्मा के शेयरों में 5.5% तक की गिरावट आई। शेयर बाजार में लिस्टिंग के दो दिन बाद ही कंपनी के लिए यह बुरी खबर आई है। मैनकाइंड फार्मा के शेयर मंगलवार को स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट हुए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.