365 डेज के एक्टर मिशेल मोरोन को डेट कर रही है ‘जैकलिन फर्नांडिस’, मीडिया में वायरल हुई खबर

0 296

मुंबई: ‘जैकलिन फर्नांडिस’ कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियों में बनी हुई है हाल ही में उनके कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरे मीडिया में वायरल हो रही थी। लेकिन तजा आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उनकी लाइफ में एक नए हैंडसम एक्टर की एंट्री हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन और सुकेश की मुलाकात चेन्नई में हुई थी और उन्होंने उनसे मिलने के लिए प्राइवेट प्लेन का इंतजाम किया था।

उनका रोमांस 2021 में शुरू हुआ और सुकेश कथित तौर पर उन्हें जेल से मैसेज किया करते थे। मनी लॉन्ड्रिंग में नाम आने के बाद जैकलीन फर्नांडिस का सुकेश से ब्रेकअप हो गया। सुकेश से अलग होने के बाद एक्ट्रेस की लाइफ में एक हैंडसम मुंडे की एंट्री हुई है।

ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक जैकलिन फर्नांडिस कथित तौर पर ‘365 डेज’ स्टार मिशेल मोरोन को डेट कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता मिशेल मोरोन और जैकलीन फर्नांडिस एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। जैकलीन और मिशेल को टोनी और नेहा कक्कड़ के गाने ‘मुड़ मुड़ के’ में एक साथ देखा गया था। इस गाने में दोनों की हॉट ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने स्क्रीन पर आग लगा दी थी। फैंस को भी गाने में दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती है। अब मिशेल के साथ उनके रिलेशनशिप की खबर कितनी सच्ची है, ये तो उनके कन्फर्मेशन के बाद ही पता चलेगा। लेकिन फ़िलहाल एक्ट्रेस की तरफ से ऐसे कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.