झारखंड प्रदेश भाजपा का हमला, कहा- लोकतंत्र का विरोध हमेशा से कांग्रेस के डीएनए में रहा है

0 231

रांची : झारखंड राज्य भाजपा ने कल 25 जून को आपातकाल दिवस को काला दिवस के रूप में मनाया. यहां युवा पीढ़ी को आपात स्थिति की जानकारी देने के उद्देश्य से राज्य मुख्यालय सहित सभी जिलों में सेमिनार का आयोजन किया गया। इसके साथ ही मीसा और डीआईआर जैसी धाराओं के तहत जेल जाने वालों को भी जेल की सजा सुनाई गई, उन्हें भी आपातकाल के दौरान देश पर थोपी गई तानाशाही का विरोध करते हुए सम्मानित किया गया.

आप सभी को बता दें कि भाजपा प्रदेश में इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कैद हुए डॉ. सूर्यमणि सिंह, पूर्व विधायक रामचंद्र नायक, वरिष्ठ पत्रकार चंदेश्वर, प्रमोद मिश्रा, प्रोफेसर व्रजकिशोर मिश्रा, पत्रकार अशोक, सूरज मंडल, रामचंद्र केसरी. कार्यालय कल। और राधेश्याम ग्रेवाल, सनवर्मल अग्रवाल, प्रेम मित्तल, डॉ. उमाशंकर केडिया, शैलेश सिन्हा, शिवगोविंद पांडे, अखौरी प्रमोद बिहारी, हितेंद्र जी, धनीनाथ साहू, पृथ्वीचंद मंडल, शशिशेखर द्विवेदी, कमाल खान, भोला, जिन्होंने भूमिगत रहकर आंदोलन के लिए काम किया। आपातकाल के दौरान। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने जी को अंगवस्त्र और नारियल फल देकर सम्मानित किया।

इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘राज्य भाजपा आज दूसरे स्वतंत्रता संग्राम के लिए लड़ने वाले सभी सेनानियों को सलाम और बधाई देती है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का विरोध हमेशा से कांग्रेस के डीएनए में रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.