Jio का खास प्लान, 4 लोग कर सकेंगे इस्तेमाल, 200GB डेटा और फ्री कॉलिंग

0 232

नई दिल्ली: प्रीपेड की तरह, Jio भी पोस्टपेड प्लान पेश करता है। कंपनी के पोर्टफोलियो में कई खास पोस्टपेड प्लान हैं। इतना ही नहीं इन रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को डाटा, कॉलिंग और दूसरे फायदे मिलते हैं। बल्कि आप इस प्लान में एक से ज्यादा कनेक्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं। हम जिस प्लान की चर्चा कर रहे हैं उसमें चार लोग जियो की सेवाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं। Jio पोस्टपेड प्लस पोर्टफोलियो में कुल 5 प्लान हैं। अगर आप चार लोगों के लिए प्लान चाहते हैं तो कंपनी का सबसे सस्ता रिचार्ज 999 रुपये में आता है। इस प्लान में यूजर्स को डाटा, कॉलिंग और एसएमएस के साथ-साथ कई अन्य फायदे मिलते हैं। आइए जानते हैं इस प्लान में मिलने वाली सेवाओं की जानकारी।

Jio के 999 रुपये के प्लान में क्या मिलेगा?
999 रुपये के Jio रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 200GB डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति जीबी की दर से डेटा मिलेगा। जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि इस प्लान में मेन यूजर के अलावा तीन और कनेक्शन अपने फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी इस प्लान में कुल चार लोग जियो की सेवाओं का इस्तेमाल कर सकेंगे।

कंपनी इस प्लान के साथ तीन और सिम कार्ड देगी। ये सिम आप तीन लोगों को दे सकते हैं. 999 रुपये के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सर्विस मिलेगी। रिचार्ज प्लान में 200 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 500GB तक का डाटा रोलओवर मिलेगा।

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को मिलेगा सब्सक्रिप्शन
अब बात करते हैं ओटीटी सब्सक्रिप्शन की। इस रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को Amazon Prime, Netflix, Disney+ Hotstar, JioTV, Jio Security और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। अगर आप इस प्लान को पहली बार खरीद रहे हैं तो जियो 99 रुपये अतिरिक्त चार्ज करेगा। यह चार्ज जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.