कन्हैयालाल हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा, दर्जी के हत्यारे रिजाय से 17 जून को मिला था गौहर चिश्ती

0 214

उदयपुर। कन्हैया लाल हत्याकांड में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. ज्ञात हुआ है कि गौहर चिश्ती 17 जून को उदयपुर पहुंचा था। अजमेर में नारेबाजी करने के बाद गौहर चिश्ती कन्हैया लाल की हत्या के आरोपी रियाज से मिलने उदयपुर पहुंचा था. मालूम हो कि गौहर चिश्ती ने हत्या के बाद रियाज से वीडियो बनाने को कहा था। बताया गया है कि हत्या के बाद रियाज और गौस अजमेर में गौहर चिश्ती से मिलने अजमेर जा रहे थे।

सूत्रों ने बताया कि 17 जून को गौहर चिश्ती अजमेर में था और उन्होंने दरगाह के बाहर नारेबाजी की और ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाए. इसके बाद गौहर चिश्ती रियाज से मिलने उदयपुर चला गया। गौहर चिश्ती ने ही रियाज को हत्या के बाद वीडियो बनाने के लिए कहा था। हत्या के बाद रियाज और गौड़ गौहर चिश्ती से मिलने अजमेर जा रहे थे।

आपत्तिजनक वीडियो में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती कहते नजर आ रहे हैं, ”अगर कोई हमारे हुजूर की शान का अपमान करता है तो हम इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. भोले-भाले दूत की एक ही सजा, देह से अलग हुआ सिर… देह से अलग हुआ सिर। हम भी आका के सम्मान के लिए सिर काटने को तैयार हैं। उसने हमारे मालिक की शान के साथ विश्वासघात किया है, इसलिए नूपुर शर्मा को जीने का कोई अधिकार नहीं है। नूपुर शर्मा का निधन

गौरतलब है कि 28 जून को उदयपुर के धनमंडी थाना क्षेत्र में दो युवकों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने टेलर कन्हैयालाल का धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी थी. दोनों आरोपियों ने दर्जी कन्हैयालाल की इस बात पर ही हत्या कर दी कि कन्हैयालाल के बेटे ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान देने वाली नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर स्टेटस खड़ा कर दिया था. आरोपी कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान पर आया था। इसके बाद दोनों आरोपियों ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने इस्लाम के अपमान का बदला लेने के लिए कन्हैयालाल की हत्या की.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.