जॉन अब्राहम का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक? सभी पोस्ट और प्रोफाइल फोटो हुईं डिलीट!

0 160

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी सारी तस्वीरें और प्रोफाइल फोटोज डिलीट हो गई हैं। एक्टर का इंस्टा अकाउंट पूरी तरह क्लीयर हो गया है और उनके नाम के सिवा इस पर कुछ भी नहीं बचा है। जॉन अब्राहम यूं तो इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन उनके फैंस के लिए अपने फेवरेट एक्टर के साथ टच में बने रहने का ये एक अहम जरिया है। कुछ फैन पेजों पर ये खबर शेयर की गई है और दावा किया जा रहा है कि एक्टर का अकाउंट हैक किया गया है।

हालांकि इस बारे में अभी तक जॉन अब्राहम (John Abraham) की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है। जॉन के अकाउंट से उनकी सभी पोस्ट यूं डिलीट हो जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर शेयर गई तस्वीरों पर साफ देखा जा सकता है कि एक्टर के अकाउंट पर उनकी एक भी पोस्ट नहीं रह गई है और अकाउंट क्लीयर हो गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम (John Abraham) उन कलाकारों में शुमार हैं जिन्होंने अपने वर्क फ्रंट की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले जॉन आज इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कलाकारों में गिने जाते हैं। ऐसा होता है जब कोई फिल्ममेकर जॉन पर पैसा लगाए और वो उसे निराश करें।

बीते दिनों जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ रिलीज हुई थी। लंबे वक्त तक पोस्टपोन किए जाने के बाद फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया जिसमें वह जबरदस्त एक्शन करते नजर आए। कोविड के वक्त में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी लेकिन फिर लॉकडाउन के चलते लंबे वक्त तक फिल्म को पोस्टपोन किया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.