JP Nadda in Karnataka: नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना: ‘आतंक के खिलाफ बोलते हैं, लेकिन आतंकवादियों को छोड़ते हैं’

0 459

सांप्रदायिक हिंसा की हालिया घटनाओं के मद्देनजर कांग्रेस पर हमला करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को कर्नाटक (JP Nadda in Karnataka) के विजयनगर क्षेत्र में एक जनसभा में संकेत दिया कि उनकी पार्टी 2023 के चुनावों में मुख्य विपक्षी दल को निशाना बनाएगी। रेडिकल पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यकर्ताओं के खिलाफ राज्य में मुकदमे वापस लेने के मुद्दे पर।

भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद एक सार्वजनिक रैली में बोलते हुए, नड्डा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के भाषण का संदर्भ दिया, जब उन्होंने कांग्रेस और उसके पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर अतीत में पीएफआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामले छोड़ने का आरोप लगाया था (JP Nadda in Karnataka)। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस आतंकवाद के खिलाफ बोलती है लेकिन आतंकवादियों को छोड़ती है।

“मैं मुख्यमंत्री के कन्नड़ भाषण के बारे में जो समझ पाया, उस पर मैं थोड़ा बोलना चाहता हूं। आपने पीएफआई के बारे में बात की और समाज में इस समूह द्वारा गड़बड़ी पैदा करने का प्रयास कैसे किया जा रहा है, ”नड्डा ने कहा।

“आपने देखा होगा, रामनवमी शोभा यात्रा पर कहीं हमला है, कहीं और। यह श्री बोम्मई का विषय है, वे मुख्यमंत्री हैं, गृह मंत्री हैं। वह निश्चित रूप से इसके ब्योरे की जांच करेंगे। लेकिन इसके चेहरे पर, मैं कह सकता हूं, की ये डिजाइन किए गए तारिक से समाज को खंडिथ करने की कोशिश हो रही है (यह एक डिजाइन तरीके से समाज को विभाजित करने का एक प्रयास है), “नड्डा ने कहा।

उन्होंने कहा, “मुझे यह कहते हुए दुख हो रहा है कि आज कांग्रेस पार्टी सबसे गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार कर रही है।”

ये भी पढ़े: Loudspeaker Row: अज़ान विवाद के बीच धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर रोक लगाएगा महाराष्ट्र

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.