जेपी नड्डा करेंगे मोदी सरकार के मंत्रियों के साथ बैठक, आठ साल पूरे होने का जश्न मनाने की तैयारी

0 154

नई दिल्ली । बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को मोदी सरकार के मंत्रियों के साथ बड़ी बैठक करने जा रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय मुख्यालय में आज होने वाली इस बड़ी और अहम बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत केंद्र सरकार के तमाम मंत्री मौजूद रहेंगे, वहीं संगठन की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी समेत पार्टी के कई नेता मौजूद रहेंगे. नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष मौजूद रहेंगे। बैठक में अन्य अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा की अध्यक्षता में और गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में होने वाली इस बैठक में अंतिम मुहर देश भर में मनाए जाने वाले समारोह की रूपरेखा पर चर्चा के बाद दी जाएगी. मोदी सरकार के 8 साल। बताया जा रहा है कि इस बैठक में समारोह की रूपरेखा को अंतिम रूप देने के साथ ही मंत्रियों के कार्यक्रमों और क्षेत्रों को भी अंतिम रूप दिया जाएगा.

हाल ही में जयपुर में आयोजित राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भाजपा ने अपने 8 वर्ष पूरे होने के अवसर पर 30 मई से 14 जून तक ‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ विषय पर देश भर में कार्यक्रम आयोजित करने की घोषणा की थी। मोदी सरकार। इसके तहत सभी मंत्रियों को भी गांवों में जाकर लाभार्थियों से संवाद करना है. बताया जा रहा है कि मंत्रियों को लोकसभा क्षेत्र आवंटित किए जाएंगे जहां उन्हें गांवों में पलायन करना होगा. इसके साथ ही संगठन के नेताओं, कार्यकर्ताओं और सभी मोर्चों पर जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराना है.

आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सरकार के 8 साल पूरे होने पर देश भर में मेगा सेलिब्रेशन मनाने के तरीके सुझाने के लिए पिछले महीने 12 नेताओं की एक कमेटी का गठन किया था. बुधवार को ही जेपी नड्डा देश भर के 73 हजार कमजोर बूथों पर पार्टी को मजबूत करने के तरीके सुझाने के लिए समिति के साथ बैठक भी करेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.