Johnny Depp:जॅानी डेप की कोर्ट सुनवाई के दौरान ,एक अजनवी महिला अचानक कोर्ट में चिल्लाई ‘यह बच्चा तुम्हारा है

0 271

Johnny Depp : जॉनी और एंबर के केस की सुनवाई 27 मई तक चलने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि जॉनी को एक बार फिर कोर्ट में एंबर के वकीलों के जवाब देने पड़ सकते हैं। इससे पहले एंबर, उनकी बहन, जॉनी की एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐक्टर पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। एंबर ने कहा था कि जॉनी नशे की हालत में उनके साथ यौन हिंसा करते थे। हालांकि एंबर ने अपने बयान में यह भी कहा है कि उन्होंने भी अपने बचाव में जॉनी पर कई बार हाथ उठाया था।

कथित तौर पर, जॉनी डेप के बच्चे के पिता होने के बारे में चिल्लाने के बाद एक प्रशंसक को अदालत से हटाना पड़ा। लॉ एंड क्राइम नेटवर्क के अनुसार, कोर्ट सुबह की छुट्टी ले रहा था जब महिला गैलरी से चिल्लाई, “जॉनी आई लव यू! हमारी आत्माएं जुड़ी हुई हैं!” डेप ने कथित तौर पर मुड़कर उसे लहराया। महिला बच्चे को पकड़ने के लिए आगे बढ़ी और चिल्लाया, “यह बच्चा तुम्हारा है!” उसने उससे पूछा कि वह कब स्वीकार करेगा कि वह बच्चे का पिता था। महिला को तुरंत कोर्ट रूम से बाहर निकाला गया।

ये भी पढ़ें – Texas School Shooting:अमेरिका के स्कूल में हुई फायरिंग ,19 बच्चों समेत 21 की जान ले ली

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.