अभी-अभी: ‘दबंग’ सलमान खान को फिर मिली गैंगेस्टर से धमकी, फोन पर कहा- 30 अप्रैल को सलमान को मार दूंगा

0 91

मुंबई। अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। सलमान को इस बार मारने की तारीख तक का एलान कर दिया गया है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। पुलिस ने कहा कि बीते दिन नियंत्रण कक्ष में एक कॉल आई, जिसमें राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले रोकी भाई ने ये धमकी दी।

मुंबई पुलिस ने बताया कि रोकी ने धमकी में कहा कि वो 30 अप्रैल को अभिनेता सलमान को मार देगा। मुंबई पुलिस आगे की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि वो फोन ट्रैक कर मामले के आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश में है।

सलमान खान को पहले भी राजस्थान से धमकी भरे पत्र या कॉल आ चुकी है। सलमान को पहले गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। वो कई बार कैमरे के सामने भी ऐसी धमकी दे चुका है। बिश्नोई ने कहा था कि वो सलमान से बचपन से ही नफरत करता है, क्योंकि उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था।

अभिनेता को एक बार जान से मारने की धमकी भरा ई-मेल भी मिल चुका है। धमकी में कहा गया था कि सलमान से मेरे बॉस गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है, जल्द उससे संपर्क करो। मेल में ये भी कहा गया, ‘इस बार तो सूचना दे रहे हैं, आगे सीधा एक्शन होगा।’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.